India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
العاب بنات بدون نت

العاب بنات بدون نت for PC

4.0Version: 9.3.9

Games Girls Fiha

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर العاب بنات بدون نت डाउनलोड करें

पीसी पर العاب بنات بدون نت

العاب بنات بدون نت, डेवलपर Games Girls Fiha से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप العاب بنات بدون نت को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर العاب بنات بدون نت पीसी का आनंद लें!

العاب بنات بدون نت परिचय

ब्यूटी सैलून में फैशन गेम्स की दुनिया। अब उन्हें खेलें, ब्यूटी सैलून गेम्स, और ट्रांसफ़ॉर्मेशन गेम्स में राजकुमारी को कैसे डिजाइन करें, ड्रेस अप करें और कैसे बनाएं, यह सीखने का आनंद लें। फैशन ड्रेस अप गर्ल्स गेम्स और उसकी उपस्थिति को सुंदर और सुंदर बनने के लिए बदलें। इंटरनेट के बिना लड़कियों के खेल में निःशुल्क।

मेकअप सैलून में एक पूर्ण मेकअप कलाकार को शामिल करना और हमारी राजकुमारी को फैशन की दुनिया में सबसे सुंदर कपड़े पहनाना और लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स 2024 में सहायक उपकरण चुनना सीखकर लड़कियों के लिए सुंदर और अद्भुत गुड़िया बनाने के काम का अनुभव करें।

लड़कियों के खेल बिना इंटरनेट के और वयस्कों के लिए बिना जगह के। इसमें कई चरण हैं, ग्राहकों के लिए बहुत तेज़, आकार में छोटा और खेलने में आसान

मेकओवर, सजावट, मर्ज, मैच, फैशन स्टाइलिस्ट, मेकअप कलाकार, पहेली, फैशन डिजाइनर, कहानी, गुड़िया निर्माता, ड्रेस अप, मेकअप, साहसिक कार्य, फैशन की दुनिया, लड़कियों के लिए खेल, सौंदर्य खेल, प्रेम कहानियां, घटनाएं, फैशन सपना

बदलाव, मिलान, विलय, फैशन डिजाइनर, मेकअप कलाकार, सजावट, नवीकरण, घर, सपने, रोमांच, कहानियां, पहेलियाँ, मॉडल, फैशन की दुनिया

लड़कियों के ब्यूटी सैलून के सभी प्रशंसकों का स्वागत है और बेहद खूबसूरत राजकुमारी की कंपनी का आनंद लें। यदि आपको गुड़िया निर्माता एप्लिकेशन पसंद है, तो इसे अपने रिश्तेदारों और प्रियजनों के साथ साझा करें। मशहूर हस्तियों के फैशन गेम्स के लिए कपड़े बनाएं।

फैशन की दुनिया एक नया अनुभव पूर्ण बदलाव। हर कोई जो घर डिजाइन गेम की तलाश कर रहा है या सपने देखना चाहता है, वह खेल सकता है क्योंकि हमने इंटरनेट के बिना ट्रांसफॉर्मेशन गेम्स और प्यारी लड़कियों के गेम 2023 लागू किए हैं। यह आपको गुड़िया बनाने का काम सिखाता है, उन्हें मिश्रित करना। यदि आप मेकअप गेम चाहते हैं, तो आप इंटरनेट के बिना लड़कियों के गेम एप्लिकेशन में प्रवेश कर सकते हैं, एक विकल्प है। रंग जो सुंदर राजकुमारी पर सूट करते हैं ताकि वह सबसे अच्छे और सबसे सुंदर लुक में दिखाई दें ताकि वह उनमें से एक बन सकें सबसे खूबसूरत दुल्हनें। आप खूबसूरत लड़की को तैयार करने के लिए एक डिज़ाइन बना सकते हैं। सभी लड़कियों को कपड़े, जूते और सबसे सुंदर सामान पसंद हैं, और आप वही चुनेंगे जो आपको पसंद है। ध्यान दें कि लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स का हमारा आवेदन बिना इंटरनेट हल्का, बहुत तेज़ और कम जगह में है। यह आपको बिना इंटरनेट के गुड़िया बनाने का काम सिखाता है। नेट केवल लड़कियों के लिए है फैशन क्वीन

लड़कियों के लिए मेकअप और कपड़े पहनना सीखना सहित कई प्रकार के खेल हैं, और हमारा एप्लिकेशन उन्हें प्रदान करता है। कई लड़कियों के खेल हैं जो लड़कियों के आनंद के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और राजकुमारी ड्रेस-अप खेलों की एक श्रेणी है जिसमें मशहूर हस्तियां, राजकुमारियां शामिल हैं। और शादी पार्टियों जैसे शानदार स्थानों में महत्वपूर्ण हस्तियाँ, और साहसिक खेल हैं।

इसमें बहुत सारे नए और सुंदर कपड़े और सहायक उपकरण हैं, और दूल्हा और दुल्हन को तैयार किया जाता है, उनके लिए पोशाकें चुनी जाती हैं, बाल काटे जाते हैं, और 2023 के लिए नए और सुंदर हेयर स्टाइल चुने जाते हैं। यह मेकओवर गेम है जिसमें लड़कियों के भी कई प्रशंसक हैं, और ऐसे फैशन डिज़ाइन गेम हैं जिनमें एक्सेसरीज़ और नए, शानदार और उत्तम दर्जे के कपड़ों के डिज़ाइन शामिल हैं, और यह केवल लड़कियों के लिए हमारा मेकअप गेम्स ऐप अद्भुत और विशिष्ट है, बिल्कुल ड्रेस-अप गेम्स ऐप की तरह।

एक नया फैशन डिजाइन एप्लिकेशन 2022 गति की विशेषता है। यह ग्राहकों के लिए हल्का, तेज और सुंदर है। इसका आकार छोटा है और ज्यादा जगह नहीं लेता है। फैशन डिजाइन इंटरनेट के बिना खेला जाता है। इसे दर्ज करें और खेलना शुरू करें। यदि आप ड्रेस अप गेम चाहते हैं, यह आप पर सूट करेगा और आपको एक सुंदर मंच प्रदान करेगा जिसका आप आनंद लेंगे। कई नए और सुंदर मेकअप रंग हैं। बल्कि, बहुत, बहुत अद्भुत हेयर स्टाइल हैं, और यही बात उन्हें अलग करती है, क्योंकि वे आपको विभिन्न प्रकार के विशिष्ट रंग प्रदान करते हैं जो आपको सुंदर राजकुमारी के लिए कई विकल्प और विभिन्न आकार देते हैं। हर बार वह एक अलग रूप में दिखाई देती है, और यही चीज़ उसे और अधिक अद्भुत बनाती है, और ये सभी सुंदर चीजें लड़कों के लिए खेलों में मौजूद हैं और लड़कियाँ।

लड़कियों के खेल की विशेषताएं इंटरनेट के बिना लड़कियों के खेल:

- इसमें एक मेकअप गेम्स स्टेज शामिल है

- लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स आपको ग्राहकों के लिए मंच चुनने में सक्षम बनाते हैं

- बहुत हल्का, तेज़ और छोटी जगह

- यह आपको मेकअप के रंगों के बीच सामंजस्य सीखने में मदद करता है

- छोटे आकार का शिक्षण अनुप्रयोग (लड़कियों के लिए ऑफ़लाइन गेम)

- लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम जो इंटरनेट के बिना खेले जा सकते हैं

- केवल लड़कियों, बूढ़ी और जवान के लिए उपयुक्त

इंटरनेट के बिना लड़कियों के खेल, लड़कियों के खेल कैसे खेलें:

आप लड़कियों के पसंदीदा चरण का चयन करेंगे। आप परिवर्तन खेल और फैशन गेम चाहते हैं। लड़की हेयर ब्यूटी सैलून में आपके सामने आएगी। आपको एक उपयुक्त हेयर स्टाइल डिज़ाइन चुनना होगा और उचित रंग चुनना होगा। फिर आप आंखों का उपयोग करके आंखों का रंग चुनें लेंस। मेकअप सैलून में कई रंग हैं। उन्हें सावधानी से चुनें, क्योंकि मेकअप करने में सामंजस्य महत्वपूर्ण है। आप चुने हुए हेयर स्टाइल के अनुरूप भौंहों का रंग बदल सकते हैं और लड़की की सुंदरता के अनुरूप आंखों के ऊपर सुंदर रंग लगा सकते हैं और बना सकते हैं वह और भी अद्भुत और सुंदर दिखती हैं, और गालों पर मुंह के अनुरूप हल्का और सुंदर असली मेकअप लगाती हैं।

मेकओवर, सजावट, मर्ज, मैच, फैशन स्टाइलिस्ट, मेकअप कलाकार, पहेली, फैशन डिजाइनर, कहानी, गुड़िया निर्माता, ड्रेस अप, मेकअप, साहसिक कार्य, फैशन की दुनिया, लड़कियों के लिए खेल, सौंदर्य खेल, खाना पकाने के खेल

बदलाव, मिलान, विलय, फैशन डिजाइनर, मेकअप कलाकार, सजावट, नवीकरण, घर, सपने, रोमांच, कहानियां, पहेलियाँ, मॉडल, फैशन की दुनिया

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    Games Girls Fiha

  • नवीनतम संस्करण

    9.3.9

  • आखरी अपडेट

    2023-10-25

  • श्रेणी

    हल्के-फुल्के

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ العاب بنات بدون نت कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "العاب بنات بدون نت" खोजें, खोज परिणामों में العاب بنات بدون نت खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर العاب بنات بدون نت खेलने का आनंद लें।

العاب بنات بدون نت

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान खेल

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें

Games Girls Fiha के और ऐप्स

सभी देखें

Games Girls Fiha के और ऐप्स

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो