India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
العاب بنات حلوات

العاب بنات حلوات for PC

4.0Version: 12

Games Girls Fiha

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर العاب بنات حلوات डाउनलोड करें

पीसी पर العاب بنات حلوات

العاب بنات حلوات, डेवलपर Games Girls Fiha से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप العاب بنات حلوات को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर العاب بنات حلوات पीसी का आनंद लें!

العاب بنات حلوات परिचय

लड़कियों के लिए खेल यह आपके लिए मौका है इंटरनेट के बिना प्यारी लड़कियों के खेल 2023, बिना इंटरनेट और बिना जगह के नए मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स, ब्यूटी सैलून के अंदर बहुत हल्के और तेज़ और सुंदर राजकुमारियों को सजाने का मेकओवर

मेकअप उपकरणों का उपयोग करके राजकुमारी को सुंदर बनाएं, उसे सुंदर बनाएं, उसे विभिन्न मेकअप रंगों से सजाएं, और उसकी लड़कियों के खेल फैशन शो और ड्रेस अप के लिए सबसे सुंदर आधुनिक कपड़े चुनें।

हमारे साथ बिना इंटरनेट और बिना जगह के सबसे शानदार नई लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स और प्यारी लड़कियों के गेम्स का आनंद लें, और राजकुमारी को उसके सुंदर आकार के मेकअप आर्टिस्ट के लिए उपयुक्त सबसे अद्भुत कपड़े पहनाने में अपना फिंगरप्रिंट और स्वाद डालें।

"ब्यूटी सैलून में राजकुमारी को मेकअप लगाने, उसके लिए सबसे सुंदर और अद्भुत रंग चुनने और उसे "स्वीट गर्ल्स गेम्स" के साथ सबसे अद्भुत पोशाकें पहनाने में आपको मज़ा आएगा। फैशन स्टाइलिस्ट

ब्यूटी सैलून में, आप सुंदर मेकअप के कई रंगों का चयन करके, उसे आंखों, गालों और मुंह पर लगाकर और उसके लिए लड़कियों के लिए सबसे अद्भुत कपड़े और आधुनिक पोशाक चुनकर राजकुमारी को अद्भुत और सुंदर बना सकते हैं। सभी यह इंटरनेट के बिना लड़कियों के लिए ड्रेस-अप गेम्स में मौजूद है।

इंटरनेट के बिना स्वीट गर्ल्स गेम्स 2023 गर्ल्स गेम्स की विशेषताएं:

- लड़कियों के मेकअप और मीठे ड्रेस-अप गेम्स का उपयोग करना बहुत आसान, हल्का और बहुत तेज़, और इंटरनेट के बिना है

- लड़कियों के ब्यूटी सैलून में मेकअप के कई रंग

- त्वचा के अनुकूल मेकअप के रंगों का मिलान करना सीखें (स्वीट्स गर्ल्स गेम्स)

- इंटरनेट के बिना और वयस्कों के लिए जगह के बिना लड़कियों के खेल, आकार में छोटे

- नई पोशाकें 2023, विभिन्न आकार और कई रंग

- इसे हर कोई बिना इंटरनेट के खेल सकता है

मेकओवर, सजावट, मर्ज, मैच, फैशन स्टाइलिस्ट, मेकअप कलाकार, पहेली, फैशन डिजाइनर, कहानी, गुड़िया निर्माता, ड्रेस अप, मेकअप, साहसिक कार्य, फैशन की दुनिया, लड़कियों के लिए खेल, सौंदर्य, स्कूल, प्यार,

बदलाव, मिलान, विलय, फैशन डिजाइनर, मेकअप कलाकार, सजावट, नवीकरण, घर, सपने, रोमांच, कहानियां, पहेलियाँ, मॉडल, फैशन की दुनिया

फैशन शो गेम लड़कियाँ कैसे खेलें:

- वह चरण चुनें जिसमें आप मेकअप या ड्रेस अप करना चाहती हैं

- मेकअप: मौज-मस्ती करने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए उपयुक्त मंच। लड़कियों के लिए आंखों का रंग चुनना, मेकअप लगाना, मुंह और गालों के लिए रंग चुनना और विभिन्न पलकें लगाना आवश्यक है।

- ड्रेस-अप: लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स में, शादियों और पार्टियों के लिए सबसे खूबसूरत नई पोशाकें चुनें और राजकुमारी को सबसे खूबसूरत एक्सेसरीज 2022 पहनाएं और नए आकर्षक जूते चुनें जो उसके अद्भुत आकार के अनुरूप हों और उसके लिए एक सुंदर बैग रखें। जो उसके कपड़ों पर सूट करता है। हमारे एप्लिकेशन में अद्भुत और बहुत ही सुंदर कपड़े शामिल हैं।

लड़कियों के लिए प्यारी लड़कियों के खेल (al3ab बनात) ब्यूटी सैलून गेम्स के चरण:

*बीएफएफ मेकओवर स्पा स्टूडियो में मेकअप और ड्रेस अप*

ASMR सैलून गेम्स के सभी प्रशंसकों के लिए, आप उपलब्ध विभिन्न मेकअप का उपयोग करके सैलून में सुंदर राजकुमारी के लिए विभिन्न आकृतियों और रंगों का मेकअप लागू करेंगे, जिसे आंखों के ऊपर, मुंह और गालों पर लगाया जा सकता है, और एक नया चुन सकते हैं दुल्हन पर सूट करने वाला हेयर स्टाइल, और यह चरण उपयुक्त है।

*राजकुमारी पोशाक*

बहुत से लोगों को तैयार होना और सजना-संवरना पसंद होता है। सुपर स्टाइलिस्ट फैशन मेकओवर सजने-संवरने का एक विशेष चरण है। आप इसका आनंद ले सकते हैं और लड़कियों के लिए 2022 के सर्वश्रेष्ठ नए कपड़े और कपड़े और सबसे सुंदर पोशाकें चुन सकते हैं। इसमें जूते, हैंडबैग और भी हैं कई मजेदार चीजें। यह स्टाइल गेम्स के प्रशंसकों के लिए सबसे उपयुक्त मंच है क्योंकि इसमें आधुनिक और नए कपड़े शामिल हैं। आपको ये सभी मिलेंगे। चीजें ड्रेस-अप चरण में हैं और आपको राजकुमारी को सुंदर और अद्भुत दिखाना है अपना स्पर्श जोड़ें और कपड़ों की अपनी पसंदीदा शैली चुनें। यदि आप बहुत सुंदर राजकुमारियों को बहुतायत में पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए उपयुक्त चरण है क्योंकि इसमें राजकुमारियों के लिए कई नए और बहुत सुंदर कपड़े शामिल हैं और आपको मैचिंग कपड़े चुनने में कुशल होना चाहिए।

*दुकानों के आसपास घूमना*

उन सभी लोगों के लिए जो दुकानों के आसपास घूमना पसंद करते हैं, हमारा एप्लिकेशन आपके लिए राजकुमारी पोशाक प्रस्तुत करता है, जिसके लिए दुकानों से सर्वश्रेष्ठ नए कपड़े 2023 के अधिग्रहण और सबसे सुंदर लोगों के अधिग्रहण की आवश्यकता होती है, उन्हें चुनना और उन्हें स्टोर में रखना होता है। शॉपिंग कार्ट। यह चरण आसान है और बच्चे इसे खेल सकते हैं। यदि आपको छोटे बच्चों के खेल पसंद हैं, तो यह चरण आपके लिए उपयुक्त होगा क्योंकि यह बहुत आसान है और आपको वे चीजें बताई जाएंगी जो अवश्य करनी चाहिए। इसे शुरू से टोकरी में रखें खत्म करना।

फ़ैशन गेम्स की दुनिया बहुत तेज़ है, सैलून DIY मेकअप गेम्स गर्ल्स, और स्वीट गर्ल्स गेम्स का क्षेत्र बहुत छोटा है, और युवा वयस्क आसानी से और आसानी से इसका आनंद ले सकते हैं। आप इसमें प्रवेश कर सकते हैं और इंटरनेट के बिना इसमें खेल सकते हैं। यह भी है केवल लड़कियों के लिए और इसमें ड्रेस-अप और मेकअप के कई चरण शामिल हैं और स्वीट गर्ल्स गेम्स में इन सभी खूबसूरत चीजों के आसपास घूमना शामिल है।

यदि आप लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स, लड़कियों के खाना पकाने के खेल, लड़कियों की मिठाइयाँ, मेकअप और नए मेकअप गेम्स की तलाश में हैं, तो लड़कियों के लिए मेकओवर गेम्स एप्लिकेशन सभी के लिए बहुत आसान लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम हैं।

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    Games Girls Fiha

  • नवीनतम संस्करण

    12

  • आखरी अपडेट

    2023-03-15

  • श्रेणी

    हल्के-फुल्के

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ العاب بنات حلوات कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "العاب بنات حلوات" खोजें, खोज परिणामों में العاب بنات حلوات खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर العاب بنات حلوات खेलने का आनंद लें।

العاب بنات حلوات

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान खेल

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें

Games Girls Fiha के और ऐप्स

सभी देखें

Games Girls Fiha के और ऐप्स

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो