India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
لعبة جاوب زي الناس

لعبة جاوب زي الناس for PC

4.2Version: 6

Saozer

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर لعبة جاوب زي الناس डाउनलोड करें

पीसी पर لعبة جاوب زي الناس

لعبة جاوب زي الناس, डेवलपर Saozer से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप لعبة جاوب زي الناس को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर لعبة جاوب زي الناس पीसी का आनंद लें!

لعبة جاوب زي الناس परिचय

क्या आपको खुफिया गेम, चुनौतीपूर्ण पहेलियां, पहेलियां और चुनौती वाले दोस्त पसंद हैं? यहाँ एक मजेदार और दिलचस्प खेल है जो आपको पसंद आएगा।

क्या आप एक चुनौतीपूर्ण और प्रतिस्पर्धी प्रकृति के प्रसिद्ध और उपयोगी खेल पसंद करते हैं?

क्या आप सऊदी रिपोर्टर्स गेम आज़माना चाहते हैं, लोगों की तरह जवाब देना चाहते हैं और इसे मशहूर हस्तियों की तरह खुद खेलना चाहते हैं, इसका जवाब दें और इसे न खाएं, सही जवाब दें और विजेता बनें?

यहां लड़कों और लड़कियों, वयस्कों और बच्चों के लिए एक सुंदर और उपयोगी गेम है, बस लोगों के कपड़े कहें और अरब दुनिया में सबसे मनोरंजक खेलों का आनंद लें, जहां आप एक शब्द से संबंधित पांच कठिन और आसान शब्दों की खोज करने के लिए काम करेंगे, और में इस गेम में आपको फ़वाज़ पहेलियाँ भी मिलेंगी जैसे कि हदीदान और मोरक्कन पहेलियाँ और अल्जीरियाई, मिस्र, सऊदी और परस्पर जुड़े हुए शब्द आपकी याददाश्त और दिमाग को विकसित करेंगे और मानसिक क्षमताओं को विकसित करेंगे जैसे जाने-माने गेम बिना कहे और आपका मोबाइल आपके सिर पर है , लेकिन लोगों की तरह खेल का जवाब आपको मनोरंजन और रुचि के उच्च स्तर पर ले जाएगा।

खेल के नियमों:

- प्रश्न में एक शब्द होता है और आपको उन शब्दों का उत्तर देना चाहिए जो लोगों की तरह शब्द को इंगित करते हैं और खेल के शब्दों से होते हैं।

- प्रत्येक प्रश्न की शुरुआत में, प्रतिद्वंद्वी की टीम का नेता शब्द कहता है और टाइमर चलाता है, और आपकी टीम के साथ एक मिनट में सबसे बड़ी संख्या में उत्तर देने के लिए, और जब आप लोगों की तरह एक शब्द का उत्तर देते हैं, तो प्रतिद्वंद्वी की टीम का नेता सही कहता है, और आप तब जारी रखते हैं जब आप सभी शब्दों का सही उत्तर देते हैं या समय समाप्त हो जाता है।

- एक राउंड में प्रत्येक टीम के लिए पांच चरण होते हैं और जो टीम सबसे अधिक पांच चरणों में जीतती है वह राउंड जीतती है।

- एक प्रश्न में पांच अलग-अलग शब्द होते हैं। एक मिनट के भीतर, विरोधी टीम को जितना संभव हो उतने शब्दों को जानना चाहिए। जो टीम अधिक से अधिक शब्दों का उत्तर देती है, उसे प्रश्न का बिंदु मिलता है।

- एक टीम में एक या एक से अधिक खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं, यदि टीम में एक से अधिक खिलाड़ी होते हैं, तो प्रत्येक टीम एक नेता निर्धारित करती है और टाइमर चलाने और प्रतिद्वंद्वी को शब्द पढ़ने और शब्द कहने पर उन्हें सही बताने के लिए जिम्मेदार होती है। लोगों और सही उत्तरों के लिए अंक एकत्रित करना।

द आंसर द पीपल गेम एप्लिकेशन में कई तरह के इंटेलिजेंस गेम शामिल हैं जो बड़ी संख्या में राउंड, नए चरणों और महत्वपूर्ण शब्दों और शब्दावली के माध्यम से आपके दिमाग को सक्रिय करने में मदद करते हैं।

उत्तर लोगों के खेल की पोशाक में बहुत सारे शब्द, पहेलियाँ और पहेलियाँ शामिल हैं, जैसे कि इतिहास में एक समाधान के साथ पहेलियाँ, बुद्धिमानों के लिए विभिन्न सांस्कृतिक पहेलियाँ, कई क्षेत्रों में विभिन्न पहेलियाँ, देशों और राजधानियों के नाम, खाना पकाने के बारे में शब्द, फ़ुटबॉल और कई अन्य सामान्य संस्कृति।

अपना दिमाग भरें, संस्कृति को बढ़ाना सीखें, नई चीजें सीखें और अपने दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करें। सबसे ज्यादा अंक किसे मिलते हैं, ग्रीन टीम या ब्लू टीम, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप विजेता टीम में हैं।

अपने दोस्तों को यह देखने के लिए चुनौती दें कि सबसे चतुर कौन है, अपनी टीम के सदस्यों को ध्यान से चुनें और अंतिम दौर तक जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करें।

हमारा खेल: लोगों की तरह उत्तर इटली की तरह एक शब्द है और आपको ऐसे शब्दों को कहना होगा जैसे लोग पिज्जा, टावर ऑफ पीसा, स्पेगेटी आदि जैसे शब्दों को तब तक कहते हैं जब तक आप खेल के अंदर के लोगों जैसे शब्दों से सभी सही शब्द नहीं कहते हैं और आप एक बहुत ही मजेदार और मनोरंजक समय है जिसमें ज्ञान शामिल है और आपकी जानकारी को मजबूत करता है आम जनता, और आप कई उपयोगी, मनोरंजक और मनोरंजक शब्दों और उत्तरों को जानते हैं, कठिन और आसान, अंकगणित, इस्लामी, खेल, फुटबॉल, खिलाड़ियों के नाम और वायलिन, जिसके माध्यम से आप आप किसी भी समय अपनी बुद्धि और जानकारी का परीक्षण कर सकते हैं।

यदि आपकी टीम एक राउंड में हार जाती है, तो चिंता न करें, खेल एक राउंड से शुरू होता है, लेकिन आप दूसरे राउंड खेल सकते हैं और अपनी क्षमताओं के विकास के साथ चरणों को आगे बढ़ा सकते हैं और दोस्तों और परिवार के साथ चुनौती बढ़ा सकते हैं, और यह नए में होगा लगातार दौर और चरण।

लोगों के पोशाक खेल का जवाब देने की विशेषताएं:

- सस्पेंस और प्रतिस्पर्धा बढ़ाने के समाधान के साथ स्मार्ट लोगों, वयस्कों और बच्चों के लिए उपयुक्त शब्द शामिल हैं। उत्तर देने के लिए एक विशिष्ट समय है।

- खेल में एक आकर्षक, आधुनिक और आसान डिज़ाइन है और इसे दो या दो से अधिक खिलाड़ियों द्वारा खेला जा सकता है, और संख्या जितनी अधिक होगी, चुनौती उतनी ही अधिक होगी।

- खेल पूरी तरह से अरबी में है और इसमें प्रतिस्पर्धा बढ़ाने के लिए खेल के नियमों, एक टाइमर और सुंदर सुविधाओं की एक सरल और आसान व्याख्या शामिल है।

- इसमें एक ही समय में महत्वपूर्ण जानकारी, इसके समाधान, मजेदार प्रश्न, कठिन और आसान शब्द शामिल हैं, और आपको इसे लोगों की तरह कहना है और जीतना है।

- आप खेल को अपने दोस्तों के साथ आसानी से साझा कर सकते हैं, इसके नियम बहुत आसान और सरल हैं, और जब आप पहली बार खेलते हैं तो आप इसे जल्दी से सीखते हैं, आपको खेल पसंद आएगा।

- लड़कों और लड़कियों के लिए खेल, बूढ़े और युवा, मनोरंजक, मजाकिया और काफी हद तक तेज।

- खेल में बड़ी संख्या में विभिन्न और बहुत ही रोचक चरण होते हैं।

लोगों की तरह उत्तर दें, बस अपने दिमाग पर कब्जा करें और प्रश्न शब्द से संबंधित शब्दों का चयन करें, और सुनिश्चित करें कि आवेदन उत्तेजक विचार है और प्रस्तुत शब्दों के माध्यम से आपके दिमाग को सक्रिय करने में मदद करता है और जिस तरह से आप उनका सही तरीके से उत्तर देते हैं और अंक अर्जित करते हैं।

लोगों के खेल का उत्तर दें खेल को विकसित करने के लिए आपके सभी सुझावों और पूछताछ का स्वागत करता है, और चुनौती और मज़ा बढ़ाने के लिए और अधिक राउंड जोड़ने के लिए।

खेलने के लिए तैयार?

उत्तर लोगों की पोशाक Google Play से निःशुल्क और अनन्य है।

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    Saozer

  • नवीनतम संस्करण

    6

  • आखरी अपडेट

    2023-03-23

  • श्रेणी

    पहेली

  • पर उपलब्ध

    Google Play

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ لعبة جاوب زي الناس कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "لعبة جاوب زي الناس" खोजें, खोज परिणामों में لعبة جاوب زي الناس खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर لعبة جاوب زي الناس खेलने का आनंद लें।

لعبة جاوب زي الناس

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान खेल

सभी देखें

अधिक समान खेल

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें

Saozer के और ऐप्स

सभी देखें

Saozer के और ऐप्स

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो